चुभती गर्मी में भी उत्साह के साथ मतदान केन्द्र के लिए रवाना हुए मतदानकर्मी

nspnews 18-04-2024 Regional

नरसिंहपुर। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत मंडला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली जिले की एक विधानसभा क्षेत्र 118- गोटेगांव में शुक्रवार 19 अप्रैल 2024 को प्रातः 7 बजे से सायं 6 बजे तक मतदान किया जाएगा। गुरूवार 18 अप्रैल को कृषि उपज मंडी प्रांगण नरसिंहपुर से मतदान दल सामग्री लेकर रवाना हुए। इस दौरान चिलचिलाती धूप में भी मतदान दलों के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि लोकतंत्र के महापर्व को लेकर उनका जोश पूरी तरह से है। मतदान कराने की ख़ुशी मतदान दलों के चेहरों पर देखी जा सकती है। चुनाव सामग्री लेकर लोकतंत्र के महापर्व में सहभागिता निभाने उत्साह और उमंग के साथ मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुए।
      गोटेगांव विधानसभा क्षेत्र में 15 पिंक बूथ बनाये गये हैं। इन बूथों पर महिला मतदान कर्मियों की टीम अपने हाथों में मतदान सामग्री लेकर खुशी- खुशी मतदान केन्द्र की ओर रवाना हुई।
      पिंक बूथ क्रमांक 90 में श्रीमती सुषमा वर्मा की ड्यूटी मतदान कर्मी के रूप में लगाई गई है। वे मतदान कराने के लिए काफी उत्साहित नजर आई। वे कहती हैं कि जिला प्रशासन द्वारा मतदान सामग्री वितरण की व्यवस्था बहुत अच्छी है।
      महिला मतदान कर्मी पार्वती मेहरा कहती हैं कि वे मतदान कराने के लिए काफी उत्साहित हैं। मतदान सामग्री वितरण की व्यवस्था बहुत अच्छी थी। सामग्री प्राप्त करने के लिए उनको कोई परेशानी नहीं आई।
      मतदान दल क्रमांक आठ की सदस्या मोना रानाडे कहती हैं कि वे मतदान कराने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने मतदान केन्द्र के अंतर्गत आने वाले समस्त मतदाताओं से मतदान कराने की अपील की।

 

प्रादेशिक