केन्द्रीय विद्यालय बालाघाट के 11 छात्र-छात्राओं का चयन

nspnews 06-05-2019 State

बालाघाट। केंद्रीय विद्यालय संगठन जबलपुर संभाग में संभागीय स्तर पर आयोजित 50 वीं संभागीय खेल-कूद प्रतियोगिता का आयोजन 02 से 04 मई 2019 तक जबलपुर संभाग के विभिन्न केंद्रीय विद्यालयों में किया गया। जिसमें केंद्रीय विद्यालय बालाघाट के कुल 40 छात्र-छात्राओं ने प्राचार्य पीके जैन के कुशल मार्गदर्शन में विभिन्न क्रीड़ा प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर भाग लिया एवं उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। जिसमें 11 छात्र-छात्राओं का केंद्रीय विद्यालय संगठन के राष्ट्रीय स्तर पर चयन हुआ है।
     जिसमें तैराकी वर्ग(17 वर्ष से कम) में वेदांत बाहे, जुडो (वर्ग-19 वर्ष) में कार्तिकेय तीतरमारेए ताईक्वान्डो (वर्ग-19 वर्ष) में यश अडमें एवं (वर्ग-14 वर्ष) में उदय ठवरे, जुडो बालिका (वर्ग-17 वर्ष) में प्राची अडमें, बास्केट बाल (वर्ग-17 वर्ष) में शालिनी कटरे, दिव्यांशी सैय्याम, जिज्ञासा मरावी व प्रतिष्ठा यादव विद्यालय की बास्केट बाल बालिका टीम (वर्ग-17 वर्ष) ने लगातार दो वर्षों से बिना एक भी मैच हारे स्वर्ण विजेता टीम रही।
     बास्केट बाल बालक (वर्ग-17 वर्ष) में अर्पित सिंगमारे और शिवांग टेकाम का चयन हुआ है। इसके अतिरिक्त तैराकी में तन्मय बाहे ने स्वर्ण पदक, एथलेटिक्स बालक में अतुल डहाटे, उज्जवल लाडके ने स्वर्ण पदक, वैदिक ठाकरे ने रजत पदक व कांस्य पदक एवं अमन कठौते के कांस्य पदक तथा बालिका वर्ग में करिश्मा चौधरी ने स्वर्ण पदक व सौम्या जैन ने रजत पदक हासिल किया है।
     राष्ट्रीय स्तर पर चयनित एवं पदक विजेताओं को विद्यालय के प्राचार्य पी के जैन ने हार्दिक बधाईयाँ दी हैं एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। विद्यालय के शारीरिक शिक्षा अध्यापक योगेन्द्र कुमार एवं कोच नितीश बारेवर के कुशल नेतृत्व में छात्र-छात्राओं का राष्ट्रीय स्तर पर चयन हुआ है।

प्रादेशिक