प्रदेश के गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी होंगे सम्मानित : वर्मा

nspnews 11-06-2019 Regional

भोपाल। लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में प्रदेश के गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ियों को समारोहपूर्वक सम्मानित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों को वर्तमान दी जा रही प्रोत्साहन राशि में भी वृद्धि की जायेगी। मंत्री श्री वर्मा आज यहाँ तात्या टोपे नगर स्टेडियम में 14वीं राष्ट्रीय जूनियर साफ्ट टेनिस प्रतियोगिता के समापन समारोह को संबोधित कर रहे थे। श्री वर्मा ने प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को मैडल प्रदान किये।
मंत्री श्री वर्मा ने कहा कि खेलकूद के राष्ट्रीय नक्शे में मध्यप्रदेश को विशिष्ट पहचान दिलाई जायेगी। इसके लिये खिलाड़ियों को सभी आवश्यक सुविधाएँ उपलब्ध करवाई जायेंगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की साफ्ट टेनिस प्रतियोगिता के आयोजन से मध्यप्रदेश का गौरव बढ़ा है।
राष्ट्रीय जूनियर साफ्ट टेनिस संघ की मध्यप्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष श्रीकांत उपाध्याय ने बताया कि प्रतियोगिता में 22 राज्य के 350 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश ओवर ऑल चौम्पियन रहा। बालक सिंगल्स में मध्यप्रदेश के आदित्य दुबे प्रथम, बालिका सिंगल्स में मध्यप्रदेश की आध्या तिवारी प्रथम स्थान पर रहीं। बालक डबल्स में मध्यप्रदेश के आदित्य दुबे एवं गौरांग मिश्रा प्रथम रहे। बालिका डबल्स में मध्यप्रदेश की आध्या एवं तुषिता प्रथम रहीं। मिक्स डबल्स में मध्यप्रदेश के खिलाड़ियों उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। टीम इवेन्टस बालक में गुजरात और टीम इवेन्टस बालिका में तमिलनाडु पहले स्थान पर रही।

प्रादेशिक