विधायक ने कांग्रेसजनों के साथ एसपी कार्यालय के समक्ष दिया धरना

narsinghpur 24-01-2023 Regional

जुआं-सट्टा, अवैध शराब व अवैध रेत खनन को लेकर प्रदर्शन
नरसिंहपुर। गाडरवारा क्षेत्र में अवैध कारोबार के कारण आम आदमी हलाकान है प्रताड़ित है गाडरवारा शहर और गांव गांव में जुआ सट्टा चल रहा है गली गली मोहल्ला मोहल्ला में शराब बेची जा रही है इस अवैध कारोबार को भाजपा नेताओं और शासन प्रशासन का संरक्षण प्राप्त है शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं करती वही रेत का कारोबार फल-फूल रहा है अवैध रेत मनमर्जी के दाम पर बेची जा रही है।
       उक्त आरोप गाडरवारा विधायक श्रीमती सुनीता पटेल ने कलेक्ट्रेट परिसर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने धरना देते हुए लगाए। श्रीमती पटेल ने कहा कि लगातार क्षेत्र की जनता व अनेक जनप्रतिनिधि इस अवैध कारोबार को रोकने के लिए शिकायतें करते रहते हैं परंतु केवल दिखावे की कार्रवाई के बाद एक-दो दिन बाद फिर ऐसे कारोबार प्रारंभ हो जाते हैं जिसके कारण घर परिवार बर्बाद हो रहे है। तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा ने कहा कि यदि इस धरना प्रदर्शन के बाद शासन प्रशासन नहीं जागा तो आगामी समय में जिला स्तर पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा श्री शर्मा ने आरोप लगाया कि बेहद दुर्भाग्य का विषय है कि विधायक को धरना प्रदर्शन करने मजबूर होना पड़ रहा है।
       जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र राजपूत ने विधायक श्रीमती पटेल की मांगों का समर्थन करते हुए कहा कि शासन प्रशासन को विधायक की मांगों के निराकरण और क्षेत्र की खुशहाली के लिए कठोर कार्रवाई संबंधित पर करना चाहिए। पूर्व विधायक सुनील जायसवाल ने कहा कि विधायक श्रीमती पटेल के संघर्ष में पूरी कांग्रेस एकजुट है प्रशासन के निकम्मे पन का पुरजोर विरोध किया जाएगा। कांग्रेस के जिला कार्यकारी अध्यक्ष लाखन सिंह पटेल ने कहा कि पुलिस विभाग के साथ हर विभाग में भ्रष्टाचार फल-फूल रहा है। जिला संगठन मंत्री संदीप पटेल ने कहा कि बिना राजनीतिक संरक्षण के चलते अवैध कारोबार फल-फूल नहीं सकते। अशोक काबरा ने कहा कि नैतिकता व आदर्श की बात करने वाले भाजपा नेता अवैध कारोबार में लिप्त है।
      वरिष्ठ नेता सुरेंद्र पटेल मझले भैया ने कहा कि चीचली, सांईखेड़ा, सालीचौका और गाडरवारा क्षेत्र में जुआ सट्टा के गढ़ बने हुए हैं पुलिस की कार्रवाई एक-दो दिन के लिए ही होती है फिर वही आलम चालू हो जाता है श्री पटेल ने कई प्रमाण और उदाहरण देते हुए कहा की संघर्ष हमारा रुकेगा नहीं हम जनता की भलाई के लिए हर स्तर पर आंदोलन करेंगे। कार्यक्रम को राजेंद्र रघुवंशी, डॉ संजीव चांदोरकर, जिनेश जैन, छोटे राजा कौरव, दिग्विजय सिंह, मोना कौरव आदि भी संबोधित किया। धरना के पश्चात पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया। पुलिस अधीक्षक श्री श्रीवास्तव ने कार्यवाही का आश्वासन दिया। धरना देने कांग्रेसजन इंदिरा गांधी स्मारक से नारेबाजी करते हुए रैली के रूप में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे।
       कार्यक्रम में भगवंत सिंह जाट, संतोष शुक्ला, बबलू सिंघानिया, अजय दुबे, गोलू राय, अतुल चौरसिया, रोहित पटेल, अंकुर बटरी, ईशान राय, अभिषेक प्रजापति, नारायण महोबिया, राजेंद्र पटेल, महेंद्र सिंह पटेल, लखन पटेल, उमाशंकर दुबे, संतोष पटैल, सुभाष राय, आशीष सोनी, अभिनव ढिमोले, आशीष गुप्ता, बुद्विप्रकाश विश्वकर्मा, प्रीति मिश्रा, अर्चना राय, विमला पटैल, आरिफा खान, मूरत पटैल, सौरभ शर्मा, प्रताप गुमास्ता, के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद थे।

प्रादेशिक