गर्मियों में हल्के और आरामदायक कपड़े पहनना लोगों की पसंद

nspnews 13-05-2023 Fashion

एनएसपीन्यूज। समर फैशन आरामदायक कपड़े पहनने, अपनी व्यक्तिगत शैली को व्यक्त करने और मौसम के जीवंत रंगों का आनंद लेने और रंगों और प्रिंटों के साथ प्रयोग करने के बारे में है जो आपको खुश करते हैं। गर्मियों का फैशन हल्के और आरामदायक कपड़ों को अपनाने के बारे में है जो मौसम की सुकून भरी भावना को दर्शाता है। यहाँ गर्मियों के फैशन के लिए कुछ लोकप्रिय रुझान और सुझाव दिए गए हैं।
हल्के रंग के और सांस लेने वाले कपड़े चुनें
सूती कपड़े चुनें क्योंकि वे आरामदायक, हल्के, सांस लेने योग्य और नमी को अवशोषित करने वाले होते हैं। शांत रंग पहनना बेहतर है क्योंकि वे सूर्य के प्रकाश को प्रतिबिंबित करते हैं और आपको ठंडा रखते हैं।
हथकरघे के कपड़े चुनें
जो महिलाएं एथनिक वियर हैंडलूम फैब्रिक पसंद करती हैं उनके लिए आदर्श है। दस्तकारी वाले कपड़े भारत के बुनकरों और कारीगरों को प्रदर्शित करते हैं, जो पीढिय़ों से उत्तम कपड़े बनाते हैं।
पारंपरिक कढ़ाई
कपड़े पारंपरिक तकनीकों जैसे हाथ से बुनाई, ब्लॉक प्रिंटिंग और कढ़ाई के साथ बनाए जाते हैं जो इसे गर्मियों में पहनने के लिए अद्वितीय और आरामदायक बनाते हैं।
प्राकृतिक कपड़ा
गर्मियों में पहनने के लिए प्राकृतिक कपड़े एक सही चीज हैं। वे विभिन्न प्रकार के प्रिंट और रंगों में आते हैं। चाहे वह साड़ी हो, ब्लाउज़, अंगरखा या सूती पोशाक, कपड़े आपकी गर्मियों की अलमारी में लालित्य और परिष्कार का स्पर्श जोड़ते हैं।

प्रादेशिक