फैशनेबल और कंफर्टेबल आउटफिट के अपनाये ये तरीके

nspnews 27-05-2023 Fashion

एनएसपन्यूज। गर्मी में बढ़ते तापमान ने लोगों की जीवनशैली को पूरी तरह के बदल दिया है। खानपान से लेकर पहनने-ओढऩे तक इस मौसम ने सब कुछ बदल दिया है। बदलते मौसम का असर न सिर्फ हमारे स्वास्थ्य पर, बल्कि हमारे पहनावे पर भी होने लगता है। इस मौसम में ज्यादातर लोग ऐसे कपड़े पहनना पसंद करते हैं, जो आरामदायक और सुविधाजनक हो। खास तौर पर लड़कियां अपने सीजन में अपनी स्टाइलिंग को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं। अगर आप भी गर्मी के लिए कुछ ऐसे में आउटफिट्स तलाश रही हैं, जिसमें आप आरामदायक महसूस कर सकें और स्टाइलिश भी दिखें, तो इन ट्रेंडी आउटफिट्स को फॉलो कर सकती हैं।
कॉटन फ्रॉक
गर्मियों फैशनेबल और कंफर्टेबल आउटफिट के लिए आप कॉटन फ्रॉक कैरी कर सकती हैं। लाइट शेड वाली फ्लोरल प्रिंट की फ्रॉक में आप न सिर्फ स्टाइलिश नजर आएंगी, बल्कि यह आपको गर्मी में होने वाली इरिटेशन से भी बचाएगी। समर के लिए आप लाइट कलर के फ्लोरल प्रिंट वाली फ्रॉक ले सकती हैं।
कॉटन शर्ट और फॉर्मल पैंट
अगर आप गर्मियों में ऑफिस के लिए कोई परफेक्ट आफटफिट तलाश रही हैं, तो कॉटन शर्ट के साथ फॉर्मल पैंट केरी कर सकती हैं। इसे आउटफिट में आप न सिर्फ कैजुअल लुक हासिल कर पाएंगी,बल्कि बेहद स्टाइलिश भी नजर आएंगी। ऑफिस में आप पैंट के साथ फॉर्मल कुर्ती भी वियर कर सकती हैं।
लॉन्ग कुर्ती और प्लाजो
गर्मियों के मौसम में कॉटन की लॉन्ग कुर्ती एक आरामदायक और स्टाइलिश आउटफिट साबित होगा। आप कुर्ती के साथ प्लाजो या फिर लैगी भी पहन सकती हैं। इसके अलावा आप कुर्ती और लॉन्ग स्कर्ट भी कैरी कर सकती हैं। यह आफटफिट्स न सिर्फ आपको क्लासी लुक देंगे, बल्कि गर्मी से भी बचाएंगे।
कॉटन मैक्सी ड्रेस
अगर आप वेस्टर्न वियर में कुछ पहनना चाहती हैं, तो इसके लिए कॉटन मैक्सी ड्रेस का चुनाव कर सकती हैं। यह एक ऐसा आउटफिट है, जो सभी बॉडी टाइप पर सूट करता है। साथ ही लूज होने की वजह से यह आपको गर्मी में आरामदायक भी महसूस कराएगा।

 

प्रादेशिक