कॉलेज के प्राचार्य व दो प्रोफेसर पर छात्र ने लगाया मारपीट का आरोप

narsinghpur 23-08-2023 State

नरसिंहपुर। गाडरवारा पीजी कॉलेज के प्राचार्य व दो प्रोफेसर पर बीएससी द्वितीय वर्ष के एक छात्र ने गाली-गलौच व मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में छात्र द्वारा गाडरवारा थाने में आवेदन भी दिया गया है। 
आवेदक छात्र चंद्रभान अहिरवार के मुताबिक उसे वर्ष 2021-22 बीएससी द्वितीय वर्ष में बाटनी एवं ज्यूलॉजी दो विषयों में सप्लीमेंट आ गयी थी। जिसमें प्रार्थी वर्ष 2022-23 में होने वाली परीक्षा में बिमारी के चलते परीक्षा नहीं दे पाया था।
23 अगस्त 2023 को अपनी परीक्षा के संबंध में जानकारी हेतु कॉलेज गया था, उसी के चलते वहाँ खाली क्लास में बैठकर अपने दोस्त से मोबाईल पर परीक्षा फार्म भरने के संबंध में जानकारी लेने लगा, तभी वहाँ पर एके जैन प्रोफेसर आये मैं फोन पर बात कर रहा था तो उन्होंने पूछा यहाँ क्या कर रहे हो? किससे बात कर रहे हो? तो मैंने कहा अपने दोस्त से बात कर रहा हूँ, उन्होंने मुझसे मेरा नाम एवं कहाँ से आये हो पूछा। मेरे बताने पर उन्होंने गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। तभी दो अन्य प्रोफेसर भी वहां आ गये और मारपीट शुरू कर दी। आवेदक के मुताबिक उक्त मारपीट के कारण नाक एवं कान में चोट आयी है। कान में सही से सुनाई नहीं दे रहा है। इस संबंध में गाडरवारा थाना प्रभारी से संपर्क करने का प्रयास किया गया किंतु बात नहीं हो सकी।

 

प्रादेशिक