लोकसभा चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने पुलिस अधीक्षक कर रहे लोगों से चर्चा

nspnews 20-04-2024 Regional

नरसिंहपुर। प्रथम चरण में लोकसभा क्षेत्र मंडला अंतर्गत जिले की गोटेगांव विधानसभा क्षेत्र में शांति पूर्वक मतदान उपरान्त होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र में आने वाली जिले की विधानसभा नरसिंहपुर, तेन्दूखेडा एवं गाडरवारा क्षेत्रों में शांति पूर्वक एवं निष्पक्ष चुनाव कराने हेतु कार्ययोजना तैयार की गयी है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार द्वारा आज 20 अप्रैल 2024 को जिले की तेन्दूखेडा विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया गया।
निष्पक्ष एवं भय मुक्त मतदान करने की अपील 
भ्रमण के दौरान पुलिस अधीक्षक अमित कुमार तेन्दूखेडा विधानसभा क्षेत्र के थाना तेन्दूखेडा एवं पलोहा के विभिन्न संवेदनशील एवं मुख्य ग्रामों का भ्रमण किया गया एवं आमजनों से रूबरू होकर चर्चा की गयी एवं कानून व्यवस्था एवं पुलिस से संबंधित मामलों पर खुल कर चर्चा की गयी एवं सूचनाओं का आदान प्रदान कर स्थानीय लोगों से पुलिस की कार्यशैली के संबंध में जानकारी की गयी साथ ही शिकायतें भी सुनी गयी एवं मतदाताओं से अपील की गयी कि किसी भी प्रकार के प्रलोभन में न आये और भयमुक्त होकर अपना मतदान करे साथ ही यह भी कहा गया कि किसी भी प्रकार से कोई प्रताडित करता है या डराता धमकाता है तो इसी सूचना तत्काल पुलिस को दे पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही की जावेगी।
पुलिस अधीक्षक अचानक पहुंचे मदनपुर चैक पोस्ट 
भ्रमण के दौरान पुलिस अधीक्षक तेन्दूखेडा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मदनपुर चैक पोस्ट अचानक पहुंच गये एवं लगभग 30 मिनिट तक समक्ष में वाहन चौकिंग करायी गयी। वहीं दूसरी ओर आदतन अपराधियों को थाने में बुलाकर अपराध से दूर रहने की समझाईश व चेतावनी दी जा रही है।
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के भ्रमण दौरान एसडीओपी तेन्दूखेडा मधुर पटेरिया, थाना तेन्दूखेडा निरीक्षक बलवीर सिंह चौधरी, निरीक्षक रत्नाकर हिग्वें थाना प्रभारी पलोहा, उनि अनिल कुमार भगत, सउनि राजकुमार शर्मा एवं अन्य अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

प्रादेशिक